इंटिएक्सलैंट चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की अनुशंसा को सरकार ने माना और बजट में प्रावधान किया है- डॉ. कैलाश बिहारी सिंह, प्रेसिडेंट, इंटिएक्लैंट चैंबर्स ऑफ कॉमर्स इंडस्ट्री

नईदिल्ली-

 

इंटिएक्लैंट चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने बजट पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह बजट रोजगारान्मुख है। युवाओं को बड़े स्तर पर रोजगार मिलेगा जिसकी मांग आईसीसीआई किया था।

इंटिएक्लैंट चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रेसिडेंट डॉ. कैलाश बिहारी सिंह ने बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वित्त मंत्री जी से जो अनुशंसा आईसीसीआई ने किया था उसे मान लिया गया है। हमने युवाओं को नए अवसर मिले इसी पर पूरा बजट का फोकस है। सरकार ने 500 बड़ी कंपनियों में इंटरर्शिप की बात कहीं है जो काफी अहम है।

डॉ.कैलाश बिहारी सिंह ने कहा कि इस बार का बजट दूरदर्शी बजट है। इस बजट से युवाओं को असीमित अवसर तो मिलेंगे ही साथ शिक्षा और कौशल को नया पैमाना भी मिलेगा।  

इंटिएक्सलैंट चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रेसिडेंट ने कहा है कि एमएसएमई सबसे ज्यादा रोजगार देने वाला सेक्टर है इस सेक्टर के लिए कई प्रावधान किए हैं। निश्चिततौर पर जहां युवाओं को रोजगार मिलेगा वही अर्थव्यवस्था में मजबूती भी मिलेगी। बिहार और आंध्र के लिए विशेष व्यवस्था इस बजट की खूबसूरती है। गौरतलब है कि इंटिएक्सलैंट चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री देश की अग्रणी औद्योगिक संगठन है जिसमें उद्योगपति, रेगुलेटर, एक्सपर्ट व एकेडमिशियन जुड़े हैं।

रिपोर्टर

  • Dr. Rajesh Kumar
    Dr. Rajesh Kumar

    The Reporter specializes in covering a news beat, produces daily news for Aaple Rajya News

    Dr. Rajesh Kumar

संबंधित पोस्ट